भारत में पहली बार केएफसी ने पेश की लिमिटेड-एडिशन स्पेशल बकेट

Samir Menon, Managing Director, KFC India File Photo GPN

अनोखी डिज़ाईन के साथ यह स्पेशल बकेट 11 से 17 अगस्त तक उपलब्ध हैजल्द ही आपकी बकेट पाएं!

दिल्ली, 12 अगस्त 2022 (GPN)– अगर आपको लगता है कि एक्सटेंडेड वीकेंड और अतिरिक्त छुट्टियाँ इस माह की सबसे अच्छी बातें हैं, तो जान लीजिए कि इसके अलावा भी कुछ और है! भारत में पहली बार पेश हो रही है एक लिमिटेड एडिशन केएफसी स्पेशल 15 बकेट, जो अनोखी वाईब्रैंट डिज़ाईन के साथ एक सेलेब्रेटरी बकेट है। ये खूबसूरत बकेट देश के 150 शहरों में केएफसी की मौजूदगी का जश्न मनाने के लिए हैं और इसे देश के उभरते हुए कलाकारों ने डिज़ाईन किया है। आईकोनिक केएफसी बकेट इन कलाकारों का कैनवास बन गई और उन्होंने भिन्न-भिन्न शहरों से कला, वास्तुकला और सांस्कृतिक प्रेरणा लेकर इसे डिज़ाईन किया है। यह बकेट 11 अगस्त से 17 अगस्त तक सभी केएफसी रेस्टोरैंट में उपलब्ध है। इस बकेट में हैं आपके सभी केएफसी फेवरिटः हॉट एंड क्रिस्पी चिकनचिकन स्ट्राईप्सहॉट विंग्स, टैंटेलाईज़िंग डिप्स और कूल पेप्सी, जो आपके जश्न को और ज्यादा क्रिस्पी बना देंगे। इस लिमिटेड एडिशन बकेट में वह सब कुछ है, जो आप अपनी असीमित केएफसी क्रेविंग्स के लिए चाहते हैं। तो इस बकेट की ऑफर खत्म होने से पहले ही अपनी बकेट खरीद लीजिए; अपने नजदीकी केएफसी रेस्टोरैंट में आईये या केएफसी ऐप या वेबसाईट पर ऑर्डर कीजिए।

यह लंबा वीकेंड परिवार व दोस्तों के साथ मिलकर जश्न मनाने का एक उपयुक्त अवसर है। अपने प्रियजनों के साथ मिलकर केएफसी की क्रिस्पी बकेट शेयर करने से अच्छा क्या हो सकता? और यह स्पेशल बकेट अपने आकर्षक डिज़ाईन के साथ परफेक्ट संवाद प्रस्तुत करती है – इसके डिज़ाईन के भिन्न-भिन्न तत्वों को स्कैन करें और अपने शहर की विशेषता को इसमें तलाशने की कोशिश करें। ऑल थिंग्स केएफसी की तरह ही, यह बकेट भी केएफसी के 5X सेफ्टी प्रॉमिज़ के आश्वासन के साथ आती है, तथा ज्यादा फूड सेफ्टी एवं हाईज़ीन के आश्वासन के साथ केएफसी का सिग्नेचर स्वाद प्रदान करती है। केवल 629 रु. में उपलब्ध स्पेशल 15 बकेट 11 अगस्त से 17 अगस्त तक देश के सभी केएफसी रेस्टोरैंट्स में उपलब्ध है और यह ऑल-न्यू केएफसी ऐप और वेबसाईट https://online.kfc.co.in/ से आसानी से ऑर्डर की जा सकती है। तो तैयार हो जाईये एक ‘स्पेशल’ वीक के लिए!

About the Author

Sachin Murdeshwar
Sachin Murdeshwar is a Sr.Journalist and Columnist in several Mainline Newspapers and Portals.He is an ardent traveller and likes to explore destinations to the core.

Be the first to comment on "भारत में पहली बार केएफसी ने पेश की लिमिटेड-एडिशन स्पेशल बकेट"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*